लोकतंत्र का पाया न्यूज़पेपर को आवश्यकता है पुरे भारत के सभी जिलों से अनुभवी पत्रकारों की अभी संपर्क करे,मो0 ना0:-+91 8218104525

Loktantra ka paya

No.1 Hindi news Portal

STF एनकाउंटर में ढेर हुआ कृष्णानंद राय हत्याकांड का आरोपी राकेश पांडेय

Live tv news india
लखनऊ। भाजपा विधायक कृष्णानंद राय हत्याकांड के आरोपी राकेश पांडेय को यूपी पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (STF) ने मुठभेड़ में मार गिराया है। एक लाख के इनामी बदमाश नेता मुख्तार अंसारी और माफिया डॉन रहे मुन्ना बजरंगी का करीबी था। सूचना मिलने पर STF की टीम ने विधायक कृष्णानंद राय की हत्या के आरोपी राकेश पांडेय को लखनऊ के सरोजनी नगर के पास घेरा बंदी कर मुठभेड़ में एसटीएफ की फायरिंग से घायल हो गया, जिसे अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई।
[metaslider id=15003]
दरअसल बता दे कि 29 नवंबर 2005 को बीजेपी विधायक रहे कृष्णानंद राय करीमुद्दीन इलाके के सोनाड़ गांव में क्रिकेट मैच का उद्घाटन करने के लिए गये थे। उस दिन काफी बारिश हो रही थी, जिस वजह से वह अपनी बुलेटप्रूफ गाड़ी छोड़ करीबी लोगों के साथ गए थे। शाम तकरीबन चार बजे जब कृष्णानंद राय अपने साथियों के साथ वापस लौट रहे थे तभी बसनियां चट्टी के पास पहले से ही घात लगाये बैठे बदमाशों ने AK 47 से उनके काफिले पर हमला कर दिया था। जिसमें कृष्णानंद राय सहित सात लोगों की मौत हो गई थी।

%d bloggers like this: