लोकतंत्र का पाया न्यूज़पेपर को आवश्यकता है पुरे भारत के सभी जिलों से अनुभवी पत्रकारों की अभी संपर्क करे,मो0 ना0:-+91 8218104525

Loktantra ka paya

No.1 Hindi news Portal

उत्तर प्रदेश: भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने कोरोना से जीती जंग, रिपोर्ट आई निगेटिव

उत्तरप्रदेश: भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कोरोना से जंग जीत ली है. स्वतंत्र देव सिंह की रिपोर्ट कोरोना नेगेटिव आई है. उन्होंने खुद ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष में 2 अगस्त को कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी. हालांकि, हल्के लक्षण होने के चलते वो होम आइसोलेशन में ही रहे.
[metaslider id=15003]
फिलहाल होम क्वारन्टीन रहेंगे स्वतंत्र देव सिंह
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने ट्वीट में लिखा कि प्रभु श्रीराम की कृपा से उनकी कोविड रिपोर्ट निगेटिव आई है. उनका स्वास्थ्य अब बेहतर है. हालांकि, चिकित्सको के परामार्श का अनुसरण करते हुए अभी कुछ समय तक वो होम आइसोलेशन में ही रहेंगे. प्रदेश अध्यक्ष ने लिखा कि ”आपके द्वारा जो स्नेह व आशीर्वाद मुझे प्राप्त हुआ उससे मुझे इस वायरस से लड़ने के लिए बल मिलता रहा, आपका आभार.” वहीं डॉक्टर्स की मानें तो रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद कोविड प्रोटोकॉल के हिसाब से अभी उनको 7 दिन होम क्वारन्टीन रहना होगा.

[metaslider id=15124]
पॉजिटिव रिपोर्ट आने पर मच गया था हड़कंप

असल में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह को 1 अगस्त को ही कोरोना के हल्के लक्षण लगने लगे थे. इस पर उन्होंने जांच कराई तो 2 अगस्त को उनमें कोरोना की पुष्टि हुई. इसके बाद स्वतंत्र देव सिंह ने ट्वीट करके सभी को इसकी जानकारी दी और कहा कि जो भी लोग उनके संपर्क में आए हों वो गाइडलाइन्स के अनुसार खुद को होम क्वारन्टीन कर लें या आवश्यकतानुसार अपनी जांच कराएं. असल मे स्वतंत्र देव से मिलने वालों का रोज ही तांता लगा रहता है. पार्टी कार्यकर्ता उनसे आसानी से मिल पाते हैं. इसीलिए रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर हड़कंप मच गया था.

%d bloggers like this: