लोकतंत्र का पाया न्यूज़पेपर को आवश्यकता है पुरे भारत के सभी जिलों से अनुभवी पत्रकारों की अभी संपर्क करे,मो0 ना0:-+91 8218104525

Loktantra ka paya

No.1 Hindi news Portal

लोकतंत्र का पाया
मुंबई:- बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान अपनी नई फिल्म ‘आदिपुरुष’ की तैयारियों में जुटे हुए हैं. इस फिल्म वे लंकेश की भूमिका निभा रहे हैं. इसी बीच सैफ ने फिल्म की कहानी को लेकर एक अखबार को साक्षात्कार दिया था. जिसे लेकर विवाद खड़ा हो गया. लोगों ने आपत्ति करते हुए कहा कि फिल्म में रावण का अच्छा पक्ष दिखाया गया है और राम की छवि को अपमानित करने की कोशिश की गई है. महाराष्ट्र के बीजेपी नेता राम कदम ने पूछा कि अभिनेता सैफ अली खान आदिपुरुष नाम की फ़िल्म में रावण की भूमिका निभाने वाले है. सैफ अली खान रावण के रोल को हीरो की तरह पेश करने की बात करते हैं, रावण के दुष्कृत्य को कृत्य को फ़िल्म के जरिए न्याय देंगे ? यह कैसे संभव है ? राम कदम ने कहा कि फिल्म में हिंदू भावनाओं को आहत करने वाला कोई दृश्य ना हो. साथ ही राम कदम ने चेतावनी भी दी कि वे हिंदू धर्म का अपमान नहीं सहेंगे

यह विवादित बयान दिया था
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सैफ अली खाने ने कहा था कि ‘मेरे द्वारा अभिनीत दानव राज रावण का पात्र ‘मानवीय’ होगा. रावण के किरदार के बारे में बोलते हुए सैफ अली खान ने कहा था, एक राक्षस राजा का किरदार निभाना काफी दिलचस्प है, लेकिन ये इतना भी क्रूर नहीं है. इसके आगे सैफ ने बताया कि हम इसे काफी मनोरंजक बनाने वाले हैं.

सैफ अली ने मांगी माफी

सैफ अली खान ने अपने बयान के लिए माफी मांगी है. उन्होंने कहा कि मेरे एक साक्षात्कार के दौरान कही गई बातों से लोगों को ठेस पहुंची है. मेरी मंशा ऐसा करने की नहीं थी नहीं मैं ऐसा किसी भी तरह से चाहता हूं. मैं अपना स्टेटमेंट वापस लेता हूं और उन सभी लोगों से माफी मांगता हूं, जिन्हें मेरी बात से ठेस पहुंची है. मेरे लिए हमेशा से भगवान राम हीरो की छवि वाले रहे हैं. आदिपुरुष बुराई पर अच्छाई की जीत का उत्सव है. हमारी पूरी टीम इस महान कहानी को पर्दे पर उतारने के लिए जुटी हुई है.

बता दें कि आदिपुरुष फिल्म में बाहुबली फेम प्रभास की ये अगली फिल्म है. इस फिल्म में सैफ अली खान लंकेश का रोल निभाने वाले हैं. वहीं प्रभास राम के रोल में नजर आएंगे. लेकिन सीता और लक्ष्मण का रोल कौन निभाएंगे अभी पता नहीं चला है. वहीं इस फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं हुई है. आदिपुरुष 11 अगस्त 2022 को रिलीज की जाएगी.

%d bloggers like this: