लोकतंत्र का पाया न्यूज़पेपर को आवश्यकता है पुरे भारत के सभी जिलों से अनुभवी पत्रकारों की अभी संपर्क करे,मो0 ना0:-+91 8218104525

Loktantra ka paya

No.1 Hindi news Portal

इस पूर्व मुख्यमंत्री का बड़ा आरोप कहा- BJP से दोस्ती रहती तो CM बना रहता, कांग्रेस ने बर्बाद कर दिया

लोकतंत्र का पाया
दिल्ली:- इन दिनों मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस के सितारे गर्दिश में हैं। कांग्रेस हर जगह चुनाव हार रही है। अब उसके साथी भी साथ छोड़कर हार का ठीकरा कांग्रेस के सर फोड़ रहे हैं।
कर्नाटक के कद्दावर नेता और पूर्व मुख्यमंत्री व जद (एस) नेता एचडी कुमारस्वामी ने कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के साथ गठबंधन में मैंने सब कुछ खो दिया। उन्होंने कहा कि मैं अभी भी मुख्यमंत्री होता तो बीजेपी के साथ अच्छे संबंध बनाए रखता। बारह साल की अवधि में मैंने जो सद्भावना अर्जित की थी। मैंने कांग्रेस पार्टी के साथ गठबंधन के कारण वो सब कुछ आज खो दिया है, जिसका मुझे बेहद अफसोस है।
कुमारस्वामी ने कहा कि 2018 में सीएम बनने के बाद सिर्फ एक महीने के समय में मैंने आँसू क्यों बहाए।मुझे पता था कि क्या चल रहा है। भाजपा ने 2008 में मुझे चोट नहीं पहुंचाई, जिस तरह से कांग्रेस ने 2018 में किया। कांग्रेस की वजह से मैं पूरी तरह से बर्बाद और तबाह हो गया। कांग्रेस के साथ गठबंधन के फैसले पर मुझे आज बेहद तकलीफ और अफसोस हो रहा है।
Facebook

%d bloggers like this: