लोकतंत्र का पाया न्यूज़पेपर को आवश्यकता है पुरे भारत के सभी जिलों से अनुभवी पत्रकारों की अभी संपर्क करे,मो0 ना0:-+91 8218104525

Loktantra ka paya

No.1 Hindi news Portal

लोकतंत्र का पाया
कस्बे के तिहाई निवासी एक युवक ने वेबसाइट पर ऑर्डर कर जूते मंगाए थे। रविवार को डिलीवरी ब्वॉय द्वारा जूते देने के बाद युवक ने पैकेट खोला। जूते नकली निकलने पर युवक ने हंगामा करते हुए उसको घेर लिया और रुपये वापस मांगने लगा। अपने आप को घिरता देख डिलीवरी ब्वॉय ने कंट्रोल रूम पर लूट की सूचना दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस चार युवकों को थाने ले आई।

मोहल्ला तिहाई निवासी अंकित ने दो दिन पहले फेसबुक पर देखने के बाद एक वेबसाइट पर एक हजार रुपये के कंपनी के जूते ऑर्डर किए थे। रविवार को कंपनी का डिलीवरी ब्वॉय रोहित ऑर्डर लेकर मवाना पहुंचा और अंकित को फोन कर मवाना हाईवे पर बुलाया। अंकित ने जूते लेकर एक हजार रुपये का भुगतान कर दिया। अंकित ने पैकेट खोला तो उसके अंदर कंपनी के नहीं लोकल जूते निकले। इस पर अंकित ने रोहित से पैसे वापस मांगे। रोहित ने बताया कि पैसे वापस करना कंपनी का काम है उसका काम केवल सामान पहुंचाना है। इस पर अंकित ने हंगामा खड़ा करते हुए अपने साथियों के साथ रोहित को घेर लिया। रोहित ने कंट्रोल रूम में फोन करके लूट की सूचना दे दी। सूचना पर पहुंची पीआरवी चार युवकों को पकड़कर थाने ले आई और थाना पुलिस को सौंप दिया। दोनों पक्षों में समझौते के प्रयास चल रहे थे। उधर, थाना प्रभारी ने प्रेमचंद शर्मा ने बताया कि रोहित ने फर्जी लूट की सूचना दी थी। मामले की जांच की जा रही है।

%d bloggers like this: