लोकतंत्र का पाया न्यूज़पेपर को आवश्यकता है पुरे भारत के सभी जिलों से अनुभवी पत्रकारों की अभी संपर्क करे,मो0 ना0:-+91 8218104525

Loktantra ka paya

No.1 Hindi news Portal

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से की मुलाकात, तेजस’ फिल्म को लेकर की बातचीत

दिल्ली:-फिल्म एक्ट्रेस कंगना रनौत ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की है। वे अपनी आने वाली फिल्म तेजस को लेकर रक्षा मंत्री से मिलीं।

दरअसल कंगना की इस आने वाली फिल्म के लिए वायुसेना से कुछ आवश्यक इजाजत चाहिए थी। जिसके लिए कंगना रनौत ने राजनाथ सिंह से मुलाकात की है। उन्होंने इस मुलाकात से जुड़ी तस्वीरें भी शेयर की हैं।एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्म तेजस को लेकर चर्चाओं में हैं। फिल्म का पहला पोस्टर भी रिलीज हो चुका है। तेजस फिल्म में कंगना रनौत एक पायलट की भूमिका में नजर आएंगी। ये फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है। सेना से जुड़ी होने के कारण फिल्म को लेकर कई तरह की इजाजत लेनी पड़ती है। जिस सिलसिले में कंगना ने राजनाथ सिंह से मुलाकात की।

कंगना रनौत अपनी तेजस की टीम के साथ राजनाथ से मिलीं। जिसकी सोशल मीडिया पर कई फोटोज वायरल हो रही हैं। कंगना ने रक्षा मंत्री को इस फिल्म से जुड़ी जानकारी देते हुए उनसे फिल्म से जुड़ी हुई आवश्यक क्लीयरेंस भी देने का आग्रह किया। कंगना के मुताबिक ये मुलाकात बेहद सार्थक रही और रक्षा मंत्री ने हरसंभव सहयोग का वादा किया।

%d bloggers like this: