लोकतंत्र का पाया न्यूज़पेपर को आवश्यकता है पुरे भारत के सभी जिलों से अनुभवी पत्रकारों की अभी संपर्क करे,मो0 ना0:-+91 8218104525

Loktantra ka paya

No.1 Hindi news Portal

कानपुर में दोस्त की रूसी पत्नी के साथ दुष्कर्म करके भागा सेना का अधिकारी

कानपुर:- कानपुर में सेंट्रल ऑर्डनेंस डिपो (सीओडी) में तैनात कर्नल रैंक के एक सेना अधिकारी ने कैंट इलाके में अधिकारी की मेस में कथित तौर पर अपने दोस्त को बेहोशी की दवा पिलाई और उसकी रूसी पत्नी के साथ दुष्कर्म किया। यह घटना 10 दिसंबर की है लेकिन शनिवार को कैंट पुलिस स्टेशन में महिला के पति द्वारा शिकायत करने के बाद अब सामने आई है। थाने में महिला के पति ने कर्नल के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (दुष्कर्म) और अन्य संबंधित धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज कराई है।

महिला के पति के अनुसार, उनके दोस्त कर्नल नीरज गहलोत ने उन्हें और उनकी रूसी पत्नी को अपने यहां रात के खाने के लिए आमंत्रित किया। आमंत्रण स्वीकार करके वे 10 दिसंबर को लखनऊ से कानपुर आ गए।

एसपी राज कुमार अग्रवाल ने कहा, “दिन में खरीदारी करने के बाद वे सीओडी में कर्नल के आधिकारिक बंगले पर गए, जहां उन्हें कर्नल ने बेहोशी की दवा वाली शराब पिलाई। उनके बेहोश होने के बाद कर्नल ने अपने दोस्त की पत्नी को खींचकर दूसरे कमरे में ले गए और वहां उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की। महिला ने कर्नल को धक्का दिया और चिल्लाई भी लेकिन कर्नल ने उसे बेहरमी से मारा जिससे महिला बेहोश हो गई।”

होश में आने पर महिला ने अपने पति को आपबीती सुनाई। इसके बाद पीड़िता का पति शिकायत दर्ज कराने के लिए रविवार को कैंट थाने पहुंचा। उसने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी रूस की हैं और पिछले 10 सालों से भारत में रह रही है।

पुलिस अधिकारी ने कहा, “हमने महिला को मेडिकल जांच के लिए भेजा है और रिपोर्ट आने का इंतजार कर रहे हैं। कर्नल अभी फरार है।”

पुलिस ने कहा कि महिला को सोमवार को मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा।

%d bloggers like this: