लोकतंत्र का पाया न्यूज़पेपर को आवश्यकता है पुरे भारत के सभी जिलों से अनुभवी पत्रकारों की अभी संपर्क करे,मो0 ना0:-+91 8218104525

Loktantra ka paya

No.1 Hindi news Portal

लखनऊ:- समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा सत्तामद में चूर है। उसकी गलत नीतियों के चलते जनता को परेशानियों से जूझना पड़ रहा है। अखिलेश आज यहां जारी बयान में कहा कि लोगों की जिंदगी में चैन नहीं। कानून व्यवस्था तो चौपट है ही, लोग मंहगाई, मिलावट और भ्रष्टाचार से भी तंग हो चले हैं। भाजपा राज में 13 दिन में दूसरी बार गैस सिलिंडर के दाम बढ़ा दिए गए हैं। सरकार की कमर तोड़ मंहगाई से लोगों का जीना मुश्किल हो गया है। अगर यह सरकार कुछ सस्ता नहीं कर सकती तो कम से कम और दाम तो न बढ़ाए। सरकार को जनहित में गैस के बढ़े दाम वापस लेने चाहिए। भाजपा सत्ता में चूर है।

उन्होंने कहा कि सत्ताधारियों ने उत्तर प्रदेश में अवैध खनन कर खुल लूट मचा रखी है। पुलिस प्रशासन और सरकार तीनांे ही अपना हिस्सा लेकर चुप्पी साधे बैठी है। कानपुर के बिधने में सत्ताधारी नेता का रिश्तेदार ग्राम समाज की जमीन पर अवैध खनन करा रहा है। एक हिंदू वाहिनी के नेता हाथरस में नकली मसाला बनाने के लिए गोबर, भूसे एवं हानिकारण तेल मिलावट करते धरे गए हैं। आगरा में देशी घी की एक नकली देशी घी की फैक्ट्री में जानवरों की चर्बी, हड्डियां, पैर और खुर मिले हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि सच तो यह है कि प्रदेश में अपराध और अपराधी सत्ता संरक्षित है। यहां जंगलराज है। विपक्षी नेताओं का खुलेआम खून बहाया जा रहा है। सोनभद्र में समाजवादी पार्टी के नेता रामभुवन यादव की हत्या की गई है।

%d bloggers like this: