लोकतंत्र का पाया न्यूज़पेपर को आवश्यकता है पुरे भारत के सभी जिलों से अनुभवी पत्रकारों की अभी संपर्क करे,मो0 ना0:-+91 8218104525

Loktantra ka paya

No.1 Hindi news Portal

वेब सीरीज मामले में सुप्रीम कोर्ट ने दी एकता कपूर को दी राहत, फिलहाल नहीं होंगी अरेस्ट

दिल्ली:- टीवी की सफल सीरियल निर्माता एकता कपूर पर लटक रही गिरफ्तारी की तलवार से अब उन्हें राहत मिल गई है। फिलहाल वे गिरफ्तार नहीं की जाएंगी।
सुप्रीम कोर्ट ने एकता कपूर को गिरफ्तारी से अंतरिम सुरक्षा प्रदान की है। दरअसल, मामला उनकी ट्रिपल एक्स सीजन 2 से जुड़ा हुआ है। इसको लेकर एकता कपूर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है और इसमे आपत्तिजनक सामग्री दिखाने का आरोप लगाया गया है।इस वेब सीरीज के जरिए एकता कपूर पर अश्लीलता फैलाने, भारतीय सेना की वर्दी का अपमान और धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप लगाया गया है और एफआईआर दर्ज की गई है।

खास बात ये है कि एकता कपूर के खिलाफ ये केस बिहार और मध्य प्रदेश में दर्ज कराए गए हैं। नामजद आरोपियों में वेब सीरीज की निर्देशक और पटकथा लेखक भी शामिल हैं। गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर उनकी शादी की खबरों को लेकर भी काफी चर्चा है। दरअसल, एकता और तनवीर बुकवाला की शादी की खबरें काफी तेजी से चल रही हैं। सोशल मीडिया यूजर्स एकता से पूछ रहे हैं कि क्या दोनों शादी करने वाले हैं।

%d bloggers like this: