लोकतंत्र का पाया न्यूज़पेपर को आवश्यकता है पुरे भारत के सभी जिलों से अनुभवी पत्रकारों की अभी संपर्क करे,मो0 ना0:-+91 8218104525

Loktantra ka paya

No.1 Hindi news Portal

सिर्फ 36 रनों पर सिमटी विराट की सेना, टीम इंडिया का सबसे खराब प्रदर्शन

भारतीय टीम ने साल 2018-19 के पिछले ऑस्ट्रेलिया दौरे पर सीरीज 2-1 से जीती थी, लेकिन 2020-21 के दौरे पर भारतीय टीम को सीरीज की शुरुआत हार के साथ करनी पड़ सकती है, क्योंकि सीरीज के पहले मैच में भारतीय टीम दूसरी पारी में 100 रन तो छोड़िए, पूरी टीम मिलकर 50 रन नहीं बना सकी और पवेलियन लौट गई.
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच एडिलेड ओवल में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने दूसरी पारी में अपनी विपक्षी टीम के आगे घुटने टेक दिए हैं.

टीम सिर्फ 36 रन ही बना पाई. एडिलेड में खेले जा रहे पिंक बॉल टेस्ट मैच के तीसरे दिन भारत को दूसरी पारी में 9/1 से आगे खेलना था, लेकिन इस स्कोर में सिर्फ 27 रन और जोड़ने के बाद भारत के सभी बल्लेबाज पवेलियन लौट गए. भारत के लिए ये स्कोर किसी शर्मनाक रिकॉर्ड से कम नहीं है, क्योंकि भारत ने अपना ही शर्मनाक रिकॉर्ड तोड़ दिया है. इससे पहले कभी भी भारतीय पारी 40 रन से पहले टेस्ट क्रिकेट की एक पारी में नहीं सिमटी थी.

टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन:- विराट कोहली (कप्तान), मयंक अग्रवाल, पृथ्वी शॉ, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे (उपकप्तान), हनुमा विहारी, ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, उमेश यादव, मो. शमी, जसप्रीत बुमराह.

ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग इलेवन:- जो बर्न्स, मैथ्यू वेड, मार्नस लाबुशेन, स्टीव स्मिथ, ट्रेविस हेड, कैमरून ग्रीन, टिन पेन, पैट कमिंस, मिचेल स्टार्क, जोश हेजलवुड, नाथन लॉयन

%d bloggers like this: