लोकतंत्र का पाया न्यूज़पेपर को आवश्यकता है पुरे भारत के सभी जिलों से अनुभवी पत्रकारों की अभी संपर्क करे,मो0 ना0:-+91 8218104525

Loktantra ka paya

No.1 Hindi news Portal

बंगाल: गृह मंत्री अमित शाह बोले, 5 साल भाजपा को दीजिए बंगाल को सोनार बंगला बनाकर दिखाएंगे

कोलकाता:- गृह मंत्री अमित शाह मिदनापुर के काॅलेज ग्राउंड में जनसभा को संबोधित कर रहे है। अमित शाह पश्चिम बंगाल के दो दिवसीय दौरे पर हैं। वहीं शुभेंदु अधिकारी गृह मंत्री और बीजेपी नेता अमित शाह की मौजूदगी में भाजपा में शामिल हुए। उन्होंने हाल ही में तृणमूल कांग्रेस से इस्तीफा दिया था।

शुभेंदु भाई में नेतृत्व में कांग्रेस, तृणमूल, सीपीएम सब पार्टी से अच्छे लोग आज नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में काम करने के लिए भाजपा से जुड़ रहे हैं। दीदी कहती है भाजपा दल-बदल कराती है। दीदी मैं आपको याद कराने आया हूं,जब आपने कांग्रेस छोड़कर तृणमूल बनाई तो वो दल-बदल नहीं था।

गृह मंत्री अमित शाह, बीजेपी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और पश्चिम बंगाल बीजेपी प्रमुख दिलीप घोष ने पश्चिम मिदनापुर ज़िले के बेलिजुरी गांव में एक किसान के घर पर खाना खाया। इससे पहले गृह मंत्री अमित शाह ने मिदनापुर के देवी महामाया मंदिर में पूजा की। गृह मंत्री अमित शाह पश्चिम बंगाल के दो दिवसीय दौर पर हैं।
इससे पहले गृह मंत्री अमित शाह ने कोलकाता के रामकृष्ण मिशन आश्रम में स्वामी विवेकानंद को श्रद्धांजलि दी। अमित शाह पश्चिम बंगाल के दो दिवसीय दौरे पर हैं। उन्होंने कहा, आज मेरे लिए सौभाग्य और आनंद का विषय है कि मैं उस जगह पर आया हूं जो न केवल भारत, बल्कि पूरी दुनिया के लिए चेतना जागृत करने की जगह है। स्वामी जी वो शख्सियत थे जिन्होंने आधुनिकता और अध्यात्म को जोड़ने का काम किया। मैं यहां से नई चेतना प्राप्त करके जा रहा हूं।

%d bloggers like this: